बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सेल्फी खिंचवाने के नाम पर अपराधियों ने मांगी बाइक, हथियार लहराते हुए हो गए फरार

सारण जिले के रिविलगंज प्रखंड थाना अंतर्गत मोहब्बत परसा पुल पर बाइक सवार 3 अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान अपराधियों ने बाइक सवार युवक से 1500 रूपये नगद, दो मोबाइल और बाइक की लूट की और फरार हो गए.

By

Published : Feb 13, 2021, 4:39 PM IST

loot in saran
loot in saran

सेल्फी खिंचवाने के नाम पर अपराधियों ने मांगी बाइक, हथियार लहराते हुए हो गए फरार

सारण(छपरा): छपरा के रिविलगंज में हथियार का भयदिखाकर बाइक, मोबाइल और 1500 रुपये की लूट की गई है. पीड़ित युवक रिवीलगंज थाना क्षेत्र के सिमरिया श्री नाथ बाबा घाट गांव निवासी रामबाबू सिंह का 20 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार सिंह बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- बिहार: कोरोना टेस्ट में गड़बड़ी! सिविल सर्जन समेत 10 अफसर सस्पेंड

'सोनपुर निवासी मामा हरेंद्र सिंह के पुत्र सूरज कुमार सिंह इंटर के परीक्षा देने के लिए रिविलगंज सेमरिया स्थित रामकृष्ण उच्च विद्यालय सह इंटर कॉलेज में आया था. परीक्षा हॉल में जाने के समय बाइक देकर मुझे चला गया. अपने मित्र सुशील कुमार गोस्वामी के साथ मोहब्बत परसा गांव की तरफ घूमने के लिए चला गया. अपने मित्र सुशील के साथ फोटो खींच रहा था. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अपराधी आए और कहने लगे कि बाइक दीजिए सेल्फी खिंचवाना है.'-दिलीप कुमार सिंह, पीड़ित

हथियार के बल पर लूट
अपराधियों ने पहले बाइक मांगी और बाइक देने से मना करने पर बंदूक निकाल कर कनपटी पर लगा दिया. इस दौरान बाइक, दो मोबाइल और 15 सौ रुपए नगद लेकर फायरिंग करते हुए अपराधी फरार हो गए. इस मामले में दिलीप कुमार सिंह ने रिविलगंज थाने में एक आवेदन दिया है. अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी लगातार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details