बिहार

bihar

शराब कंपनी के बारकोड लोगो, स्टीकर व पैकिंग मशीन के साथ तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jan 9, 2021, 4:01 AM IST

सोनपुर पुलिस ने एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से नकली शराब बनानेवाली कई मशीनें बरामद हुई. बारकोड लोगो, हरियाणा एक्साइज का लोगो, पैकिंग करनेवाली मशीन, शराब की कंपनी का स्टीकर भी बरामद किया गया है. साथ ही 500 लीटर शराब भी जब्त की गई है.

सोनपुर थाना
सोनपुर थाना

सारण (सोनपुर): सोनपुर पुलिस ने नकली शराब व भारी संख्या में शराब बनाने वाले उपकरण के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है. छपरा के सोनपुर के एडिशनल एसपी अंजनी कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल ने घर में चल रहे नकली शराब कारोबारी एक युवक को पकड़ा. उसके साथ देसी शराब को अंग्रजी शराब बनाने वाले उपकरण, भारी संख्या में रैपर, स्टिकर को सोनपुर पुलिस ने बरामद किया है.

बारकोड लोगो, हरियाणा एक्साइज लोगो भी बरामद

सोनपुर के एडिशनल एसपी अंजनी कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बबुरवानी में छापेमारी कर लगभग 500 लीटर नकली शराब बरामद की गई. इसके अलावा बड़ी संख्या में शराब के रैपर, हरियाणा एक्साइज विभाग का लोगो, बारकोड मशीन आदि बरामद किया गया है. मौके से एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान 10 हजार बोतल, एक बोरे में रखे गए इंपीरियल ब्लू के स्टीकर, पैकिंग करनेवाली मशीन, हरियाणा की एक्साइज विभाग का बारकोड लोगो बरामद किया गया है.

पहले से है कई मामलें में अभियुक्त

एडिशनल एसपी ने यह भी बताया कि कारोबारी बबुरवानी का गजेंद्र राय है. गजेंद्र राय के विरुद्ध सोनपुर तथा पटना में भी कई मामले दर्ज हैं. इस छपामारी में सोनपुर थाना प्रभारी राजेश कुमार, मकेश्वर महतो, विभा रानी, प्रतिभा कुमारी सहित अन्य पुलिसकर्मी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details