बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: बिहार ग्रामीण बैंक से 2 लाख की लूट, एरिया को किया गया सील

समस्तीपुर में बिहार ग्रामीण बैंक से 2 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना के बाद अपराधी बैंक में लगे हार्ड डिस्क भी अपने साथ लेकर चले गए.

By

Published : Nov 17, 2020, 10:54 PM IST

samastipur
2 लाख की लूट

समस्तीपुर:मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिशनपुर बिहार ग्रामीण बैंक में हथियारबंद अपराधियों ने बंदूक की नोक पर कर्मचारियों को कब्जे में लेकर कैश काउंटर से दो लाख रुपये लूट लिए. घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गये.

चेकिंग अभियान शुरू
घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन, सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार और मुफस्सिल थाना अध्यक्ष विक्रम आचार्य बैंक पहुंचे. जहां कर्मचारियों से पूछताछ करते हुए पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने पूरे एरिया को सील करवा दिया. साथ ही सभी थाना की ओर से चेकिंग अभियान शुरू करवा दिया गया.

क्या कहते हैं पुलिस अधीक्षक
पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने बताया कि अपराधी बैंक में घुसते ही सबसे पहले बैंक चपरासी को कब्जे में ले लिया. जिसके बाद महिला कैश ऑफिसर को हथियार की नोक पर लेते हुए काउंटर में रखे दो लाख रुपये लेकर फरार हो गये. साथ ही बैंक में लगे हार्ड डिस्क भी लुटेरे अपने साथ लेते चले गए.

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि घटना में शामिल अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details