बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुरः राज्य खाद्य निगम में चलने वाले ट्रकों के मालिक नए संवेदक के खिलाफ लामबंद

राज्य खाद्य निगम में स्थानीय सैकड़ों ट्रक मालिक कई सालों से अपना ट्रक चलवाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते आ रहे हैं. वहीं, इस बार जिले के बाहर नए संवेदक की ओर से टेंडर लिए जाने के बाद सभी पुराने ट्रक मालिकों को हटाने की प्रक्रिया की जा रही है. इससे सभी ट्रक मालिक एकजुट होकर नए संवेदक के खिलाफ गोलबंद होना शुरू हो गए हैं.

By

Published : Mar 15, 2020, 7:40 PM IST

samastipur
samastipur

समस्तीपुरः राज्य खाद्य निगम में चलने वाले ट्रकों के मालिक अब आंदोलन के मूड में उतर गए हैं. जानकारी के अनुसार नए संवेदक के टेंडर लिए जाने के बाद पुराने ट्रकों को हटाने की प्रक्रिया की जा रही है. इससे सभी ट्रक मालिक नाराज होकर नए संवेदक पर तानाशाह रवैया अपनाने का आरोप लगाकर गोलबंद होना शुरू हो गए हैं. वहीं, सभी ट्रक मालिकों ने मोटर एसोसिएशन के बैनर तले एकजुट होकर एक बैठक का आयोजन किया और गोदाम पर हड़ताल करने का निर्णय लिया है.

नए संवेदक के खिलाफ ट्रक मालिक हो रहे है गोलबंद
राज्य खाद्य निगम में स्थानीय सैकड़ों ट्रक मालिक विगत कई सालों से अपना ट्रक चलवाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते आ रहे हैं. वहीं, इस बार जिले के बाहर नए संवेदक की ओर से टेंडर लिए जाने के बाद सभी पुराने ट्रक मालिकों को हटाने की प्रक्रिया की जा रही है. इससे सभी ट्रक मालिक एकजुट होकर नए संवेदक के खिलाफ गोलबंद होना शुरू हो गए हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

ट्रक मालिक नाराज
वहीं, इनका आरोप है कि राज्य खाद्य निगम में कई वर्षों से ट्रकचलाए जा रहे हैं, ऐसे में नए संवेदक की ओर से बाहर से ट्रक मंगवा कर चलवाना अनुचित है. साथ ही पुराने दरों पर भुगतान की व्यवस्था की जाए. इसी मुद्दे को लेकर सभी ट्रक मालिक मोटर एसोसिएशन के बैनर तले एकजुट होकर एक बैठक का आयोजन कर गोदाम पर हड़ताल करने का निर्णय लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details