बिहार

bihar

समस्तीपुर : लॉकडाउन का जायजा लेने सड़क पर उतरे SP, दिए दिशा-निर्देश

By

Published : Apr 1, 2020, 1:42 PM IST

समस्तीपुर जिले में विधि व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पुलिस अधीक्षक सड़क पर उतरे हैं. उन्होंने ड्यूटी कर रहे पदाधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए.

जायजा लेने पहुंचे पुलिस अधीक्षक
जायजा लेने पहुंचे पुलिस अधीक्षक

समस्तीपुर: लॉकडाउन के आठवें दिन विधि व्यवस्था का जायजा लेने पुलिस अधीक्षक विकास वर्मा ने अपने दल बल के साथ नगर थाना क्षेत्र के ओवर ब्रिज के पास पहुंचे. जहां उन्होंने पुलिसकर्मियों से आवश्यक पूछताछ की. साथ ही आने-जाने वाले वाहनों को रोककर कोरोना वायरस संक्रमण बचाव को लेकर जागरूक किया.

इस दौरान उनके साथ नगर थानाध्यक्ष सीतारामप्रसाद सदर, डीएसपी प्रीतिश कुमार भी अपने दल बल के साथ मौजूद रहे. पुलिस अधीक्षक ने बताया इस विपदा की घड़ी में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए वे खुद सड़क पर उतरकर मॉनिटरिंग कर रहे हैं. वहीं, उन्होंने बताया कि सभी पुलिसकर्मी अपने ड्यूटी निर्वहन को लेकर तत्पर हैं.

विधि व्यवस्था का जायजा लेने सड़क पर उतरे पुलिस अधीक्षक

आम लोगों को नहीं होने देंगे परेशानी

पुलिस अधीक्षक विकास वर्मा ने सभी थानाध्यक्ष को अपने-अपने क्षेत्र में आने वाले नए लोगों पर नजर रखने के निर्देश दिए. साथ ही इसकी सूचना पीएसी को देने को कहा. सभी पंचायत में बने आइसोलेशन सेंटर में 14 दिन तक के लिए उन्हें रखना है. इसको लेकर सभी थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया है. ताकि आम लोगों को किसी तरह की परेशानी ना हो.

नहीं मिला 1 भी कोरोना पॉजिटिव केस

वहीं, पुलिस अधीक्षक ने बताया समस्तीपुर जिले में एक भी कोरोना वायरस संक्रमण का मरीज नहीं मिला है. बाहर से आने वाले लोगों पर थानाध्यक्षों की ओर से निगरानी रखी जा रही है. साथ ही स्थानीय स्तर पर चौकीदारों को ही प्रतिनियुक्ति की गई है. इस महामारी को लेकर समस्तीपुर पुलिस सजग और सतर्क है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details