बिहार

bihar

समस्तीपुर में अपराधियों ने गिट्टी व्यवसायी को मारी गोली

By

Published : May 15, 2022, 1:16 PM IST

बिहार के समस्तीपुर में एक व्यवसायी को गोली मार दी गई है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र (CRIME IN SAMASTIPUR) के मोहनपुर निवासी रामचंद्र राय के 30 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार को गोली मारकर अपराधी फरार हो गया है. घायल व्यवसायी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां डॉक्टर के द्वारा इलाज चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर

गिट्टी व्यवसायी को मारी गोली
गिट्टी व्यवसायी को मारी गोली

समस्तीपुर:बिहार के समस्तीपुर में एक व्यवसायी की गोली मार दी गई है. यह घटना मोहनपुर पुल के पास की है. अपराधियों ने एक गिट्टी व्यवसायी को अपना शिकार बनाते हुए गोली मारकर जख्मी कर दिया है. गोली लगने के बाद व्यवसायी ने चीख लगाई तो स्थानीय लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन तबतक अपराधी भागने में सफल रहा. आसपास के लोगों ने जख्मी हालत में व्यवसायी को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया है. घटना की सूचना मिलने पर मुसरीघरारी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:पटनाः बाबूजी को मार दिया....अब कहता है तुमको गोली मार देंगे....बोले नीतीश- DGP को फोन लगाओ...

गिट्टी व्यवसायी को मारी गोली: बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी रामचंद्र राय के 30 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार जो गिट्टी बालू का कारोबार करते हैं. हर दिन की भांति अपने बुलेट से मुसरीघरारी थाना इलाके की ओर जा रहे थे. जहां मोहनपुर पुल के पास घात लगाए अपराधियों ने उन्हें रोककर गोली मार दी. हालांकि इस घटना में अपराधी और व्यवसायी के बीच हाथापाई भी हुई थी. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे. अपराधी मौके वारदात से फरार हो गए. घटना की सूचना पर मुसरीघरारी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, मामले की छानबीन में जुट गई है. घायल व्यवसायी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:सर, भ्रष्टाचार उजागर किया तो मुखिया ने SC-ST मामले में फंसा दिया... हमारी रक्षा करें

पुलिस ने छानबीन शुरु की:इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर डीएसपी सेहबान हबीब फाखरी को दी गई. उन्होंने घटना के बारे में बताया कि अपराधियों के गिरफ्तारी को लेकर इलाके की नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा. व्यवसायी के बेहोश रहने की वजह से घटना की विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details