बिहार

bihar

घर की दीवार गिरने से तीन बच्चों समेत महिला घायल, दो की हालत नाजुक

By

Published : Aug 20, 2022, 4:15 PM IST

समस्तीपुर जिले में हो रही लगातार बारिश के बीच एक घर की दीवार गिर जाने से एक महिला और उसके तीन बच्चे जख्मी हो गए. दो बच्चों की हालत नाजुक है. दोनों को बेहतर इलाज के लि दरभंगा स्थित डीएमसीएच भेजा गया है.

घर की दीवार गिरने से तीन बच्चों समेत महिला घायल
घर की दीवार गिरने से तीन बच्चों समेत महिला घायल

समस्तीपुर : समस्तीपुर जिले के वैनी ओपी थाना क्षेत्र के मुजौना गांव में बारिश की वजह से एक दीवार गिरने (collapse of house wall in Samastipur) से चार लोग दबकर बुरी तरह घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. दो बच्चों की नाजुक हालत (condition of two children critical) को देखते हुए इलाज के लिए डीएमसीएचरेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें: -पटना IGIMS में छत का सिलिंग टूटकर हुआ धराशायी, एक साल पहले CM नीतीश ने किया था उद्घाटन

तीन बच्चों के साथ सोई थी महिला :घटना के अनुसार, वकील पासवान की पत्नी सुनीता देवी अपने तीन बच्चों शिवानी कुमारी (5 वर्ष) प्रियांशु कुमार ( 4 वर्ष) और डेढ़ साल की शिवांगी के साथ घर में सोई हुई थी. जिले में लगातार हो रहे बारिश की वजह से अचानक घर की दीवार चारों के शरीर ऊपर आ गिरी. सभी दीवार के अंदर दब गए. सुनीता देवी ने जब हल्ला किया तो आसपास के लोग दौड़ कर पहुंचे.

नाजुक हालत में दो भेजे गए डीएमसीएच : सबने सुनीता देवी और उनके बच्चों को जख्मी हालत में निकालकर इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. डॉक्टर ने तीनों बच्चों को पिक्कू वार्ड में भर्ती कराकर इलाज शुरू किया. दो बच्चे प्रियांशु कुमार और शिवांगी की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया है.सुनीता देवी का सिटी स्कैन कराया गया है जिसका इलाज सदर अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में किया जा रहा है. परिजन जख्मी बच्चों को इलाज के लिए डीएमसीएच लेकर गए हैं.

ये भी पढ़ें: - गोपालगंज में शौचालय निर्माण के दौरान हादसा, दीवार गिरने से 2 मजदूरों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details