बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: महज 4 घंटे के अंदर लूटी हुई पिकअप पुलिस ने किया बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार

सातनपुर एनएच 28 से पेंट लदे पिकअप को हथियार के बल पर लूट लिया गया था. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने महज कुछ घंटे में ही पिकअप को बछवारा थानाक्षेत्र से बरामद कर लिया है.

By

Published : Feb 5, 2020, 11:27 PM IST

समस्तीपुर
चोरी गई पिकअप बरामद

समस्तीपुर: जिले में उजियारपुर पुलिस ने हथियार के बल पर लूटे गए पेंट लदे पिकअप को महज 4 घंटे में ही बरामद कर लिया है. साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से दो अपराधियों को पकड़ने में भी सफलता पाई है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान लोकनाथपुर निवासी अभिषेक कुमार पोद्दार और उजियारपुर निवासी रोहित कुमार उर्फ पप्पू बताए गए.

बरामद पिकअप

बछवारा थानाक्षेत्र से बरामद
मिली जानकारी के अनुसार सातनपुर एनएच 28 से पेंट लदे पिकअप को हथियार के बल पर लूट लिया गया था. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने महज कुछ घंटे में ही पिकअप को बछवारा थानाक्षेत्र से बरामद कर लिया है. साथ ही पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता भी पाई है.

पेश है रिपोर्ट

'4 घंटे के अंदर लूट का खुलासा'
दलसिंहसराय डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि 4 फरवरी को शाम 4 बजे सातनपुर एनएच 28 पर आरोपियों ने लगभग 80 हजार रुपये कीमत का पेंट लदे पिकअप को लूटकर फरार हो गए थे. जिसके बाद ड्राइवर ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस अधीक्षक ने गठित टीम के सहयोग से कार्रवाई करते हुए 4 घंटे के अंदर मामले का खुलासा कर दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि बछवारा थानाक्षेत्र से लूटी गई पिकअप गाड़ी और उस पर लदे पेंट के साथ दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details