बिहार

bihar

समस्तीपुर: RLSP महिला संगठन का विरोध प्रदर्शन, बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं पर जताया रोष

By

Published : Dec 8, 2019, 6:56 PM IST

रालोसपा महिला संगठन की उपाध्यक्ष ने कहा अपराध के कारण राज्य में दिन-प्रतिदिन हालत बिगड़ती जा रही है. महिलाओं को जिंदा जला दिया जा रहा है. नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. नीतीश सरकार के सुशासन काल में महिलाएं सुरक्षित नहीं है.

समस्तीपुर
समस्तीपुर

समस्तीपुर: राज्य में बढ़ती दुष्कर्म के बाद हत्या की घटनाओं से आहत होकर रालोसपा संगठन से जुड़ी महिलाओं में काफी आक्रोश है. दर्जनों महिलाओं ने इसके विरोध में एकजुट होकर सरकार के खिलाफ जमकर आवाज उठायी. महिलाओं ने दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग की है. इस दौरान महिलाओं ने कहा कि अगर जल्द से जल्द इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो महिलाएं हथियार उठा लेंगी.

लड़कियों को समझाती महिला संगठन की उपाध्यक्ष

विरोध प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने कहा कि राज्य में महिलाओं की हालात बद से बदतर हो गई है. महिला संगठन की सदस्य डॉ. राजश्री गुप्ता ने बताया कि समय आ गया है, जैसे को तैसे का जबाव देने का. महिलाओं को अपनी सुरक्षा के लिए खुद से आगे आना होगा. अब महिलाओं के हाथ में बेलन नहीं बल्कि दुष्कर्मियों के लिए हथियार होगा. महिलाएं खुलेआम बीच चौराहे पर दोषियों को गोली मारकर खुद इंसाफ करेगी.

महिला संगठन का विरोध प्रदर्शन

'सुशासन काल में महिलाएं सुरक्षित नहीं'
इस दौरान रालोसपा के महिला सेल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष स्वीटी प्रिया ने सरकार पर आरोप लगाते हुए सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफा देने की मांग की. उन्होंने कहा कि सरकार की पुलिस सिर्फ दिखावे मात्र की रह गई है. अपराध के कारण राज्य की हालत दिन-प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है. महिलाओं को जिंदा जला दिया जा रहा है. नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. वहीं, अपराधी खुलेआम बाहर घूम रहे हैं. इसलिए नीतीश सरकार के सुशासन काल में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. पुलिस इन सब मामलों में लीपापोती कर मामले को दबाने का प्रयास करती है. इसी सब कारणों से महिलाएं अब रणचंडी बनकर सड़क पर उतरेगी और दोषियों को खोज-खोजकर गोली मारेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details