बिहार

bihar

समस्तीपुर: प्रत्याशियों के नामांकन के समय समर्थक हुये बेकाबू, पुलिस ने किया बल प्रयोग

By

Published : Apr 8, 2019, 3:11 PM IST

हजारों की संख्या में समर्थक कलेक्ट्रेट के अंदर जाने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया. जिसके बाद समर्थकों और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की हुई.

समस्तीपुर सीट से प्रत्याशियों ने किया नामांकन

समस्तीपुर: समस्तीपुर लोकसभा सीट से महागठबंधन प्रत्याशी डॉ अशोक राम, एनडीए प्रत्याशी रामचंद्र पासवान व उजियारपुर से एनडीए उम्मीदवार व बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय नॉमिनेशन करने समाहरणालय पहुंचे. इस दौरान प्रत्याशियों के हजारों समर्थक बेकाबू हो गये. भीड़ को नियंत्रित करने के लिये पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा. इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी सहित सैकड़ों पुलिस जवान गेट पर तैनात रहे.

प्रत्याशियों के नामांकन के समय भीड़ में धक्का-मुक्की
दरअसल, हजारों की संख्या में समर्थक कलेक्ट्रेट के अंदर जाने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया. जिसके बाद समर्थकों और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की हुई. इस दौरान एनडीए समर्थक मोदी-मोदी का नारा लगा रहे थे. कार्यकर्ताओं की भीड़ के कारण समस्तीपुर-पटना मार्ग कुछ देर के लिये जाम हो गया.सीपीएम के अजय कुमार ने भी भरा पर्चाबता दें कि आज सीपीएम के दिग्गज नेता अजय कुमार ने भी उजियारपुर से अपना नामांकन दाखिल किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details