बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: कार और बाइक की टक्कर में युवक जख्मी

समस्तीपुर में कार और बाइक की टक्कर हो गई. इस हादसे में एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया.

By

Published : Jul 19, 2020, 3:59 PM IST

samastiput
samastiput

समस्तीपुर:जिले के रोसड़ा में महादेव मठ के पास एक कार और बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. जिसे गंभीर हालत में अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जख्मी युवक की पहचान कुंदन कुमार के रूप में हुई है.

कार और बाइक की टक्कर
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से आ रही बाइक की टक्कर विपरीत दिशा से आ रही कार से हो गई. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का बंपर और बाइक के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया. लेकिन यहां के डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. फिलहाल उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की जानकारी मिलते ही रोसड़ा थाने की पुलिस दोनों वाहनों को अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है. गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान भी सड़क हादसों में कमी नहीं देखी जा रही है. लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए जगह-जगह पुलिस बल तैनात है, बावजूद इसके वाहन चालकों पर कोई असर नहीं दिख रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details