बिहार

bihar

समस्तीपुर: स्कूल और कोचिंग संस्थानों की जांच शुरू, कोविड-19 प्रोटोकॉल को लेकर हो रही जांच

By

Published : Jan 8, 2021, 10:27 PM IST

डीएम ने अनुमंडल पदाधिकारी को कोविड - 19 प्रोटोकॉल के तहत खुले स्कूल और कोचिंग संस्थानों में जांच के आदेश दिए हैं. वहीं अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि निर्देशों के अनुरूप जिले के स्कूल और कोचिंग संस्थानों की जांच शुरू की गयी है.

samastipur
samastipur

समस्तीपुर: जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने अधिकारियों को कोविड-19 प्रोटोकॉल को तहत स्कूल और कोचिंग संस्थानों में जांच का आदेश दिए हैं. निर्देश के बाद अधिकारियों ने कई निजी स्कूल और कोचिंग संस्थानों का निरीक्षण किया.

बता दें कि सरकार के गाइडलाइन के आदेशानुसार विद्यालयों और कोचिंग संस्थानों में वर्ग नौ से 12 वीं तक के कक्षाओं को संचालित करने का आदेश जारी है. इसमें कोरोना से बचाव के कई तरह के उपाय कर ही विद्यालय और कोचिंग संस्थान चलाना है. इसको लेकर डीएम ने अनुमंडल पदाधिकारी को कोविड- 19 प्रोटोकॉल के तहत खुले स्कूल और कोचिंग संस्थानों में जांच के आदेश दिए हैं. वहीं अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि निर्देशों के अनुरूप जिले के स्कूल और कोचिंग संस्थानों की जांच शुरू की गयी है. जिला जनसंपर्क विभाग के अनुसार, जांच के दौरान कई स्कूल और कोचिंग संस्थानों का निरीक्षण किया गया.

नियमों का उल्लंघन करने पर की जाएगी कार्रवाई
अंचलाधिकारी ने बताया कि खुले विद्यालयों और कोचिंग संस्थानों में गाइडलाइन का अनुपालन किया जा रहा है. अभी जांच चल रही है. नियमों का उल्लंघन करते हुए पकड़े जाने पर उक्त स्कूल और कोचिंग संस्थान के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details