बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: पानी में तैरता मिला 5 वर्षीय बालक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मृतक बच्चे की पहचान कल्याणपुर उत्तर पंचायत के वार्ड नंबर एक निवासी भोला श्रीवास्तव के 5 वर्षीय पुत्र शुभम कुमार के रूप में की गई. सूचना मिलते ही आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे चौकीदार अजय कुमार ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया.

By

Published : Jun 29, 2020, 9:06 PM IST

समस्तीपुर
समस्तीपुर

समस्तीपुर: जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर उत्तर पंचायत मिल्की गढ़ वार्ड नंबर एक के चौर से सोमवार को एक 5 वर्षीय बच्चे का शव बरामद किया गया. बच्चे का शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. देखते ही देखते घटनास्थल पर हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बच्चे की हत्या कर पानी से भरे गड्ढे में शव फेंकने की आशंका व्यक्त की.

मृतक बच्चे की पहचान कल्याणपुर उत्तर पंचायत के वार्ड नंबर एक निवासी भोला श्रीवास्तव के 5 वर्षीय पुत्र शुभम कुमार के रूप में की गई. सूचना मिलते ही आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे चौकीदार अजय कुमार ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, मृतक मां ने बताया कि रविवार को घर के पास ही खेलने के दौरान बच्चा 4 बजे शाम से ही गायब हो गया था.

बच्चे के शव के साथ ग्रामीण

जांच में जुटी पुलिस
मृतक की मां ने आगे बताया कि काफी खोजबीन के बावजूद भी बच्चा रविवार को नहीं मिला. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक बच्चे के पिता परिवार के भरण-पोषण के लिए गुड़गांव में मजदूरी करते हैं. घर पर बच्चे की मां और उसकी बहन रहती थी. वहीं, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details