बिहार

bihar

By

Published : Jun 14, 2020, 9:08 PM IST

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: चुनाव को लेकर BJP महिला मोर्चा कार्यसमिति ने की बैठक

समस्तीपुर में रविवार को बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यसमिति की बैठक की गई. इस दौरान कई कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया.

samastipur
samastipur

समस्तीपुर: रोसड़ा अनुमंडल में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की कार्यसमिति की बैठक विजय सोनी के आवासीय परिसर पर महिला मोर्चा अध्यक्ष संजू देवी की अध्यक्षता में संपन्न हुई. कार्यक्रम का संचालन बीजेपी नगर अध्यक्ष मोहन पटवा ने किया. बैठक में सबसे पहले संजू देवी ने महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष गीतांजलि और अन्य भाजपा पदाधिकारियों को सम्मानित किया.

महिलाओं की भूमिका महत्वपूर्ण
बैठक में उपस्थित नगर अध्यक्ष मोहन पटवा ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में हमारे समाज की आधी आबादी की भूमिका महत्वपूर्ण है. महिला कार्यकर्ता रोसड़ा नगर मंडल के सभी बूथ पर घर-घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आम जनों के नाम पत्र और 6 वर्षों के केंद्र सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाने का कार्य करेंगी.

बैठक में शामिल कार्यकर्ता

लोगों को जोड़ने का प्रयास
बता दें चुनावी शंखनाद के साथ ही कार्यकर्ताओं को अपने बूथ स्तर पर लोगों से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आम जनों के नाम पत्र और 6 वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धि को लेकर भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों के बीच सरकार की उपलब्धि गिना रहे हैं. वहीं आगामी चुनाव को लेकर पार्टी मजबूती के लिए कार्य कर रही है.

बीजेपी नेता को किया गया सम्मानित

कई लोगों को किया गया सम्मानित
बीजेपी के पदाधिकारी ने जिला महामंत्री अर्पिता प्रीतम, जिला उपाध्यक्ष गायत्री सिंह, गौरा बौराम विधानसभा प्रभारी दिनेश कुमार झा, जिला मंत्री मनोरंजन राय, व्यापार प्रकोष्ठ जिला संयोजक संजय सिंह, हसनपुर पुरी के मंडल अध्यक्ष संजय कुमार लल्लू, नगर महामंत्री राजेश शाह और गोपाल चादर को माला से सम्मानित किया.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details