बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: जमीन विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई पर किया जानलेवा हमला

मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देसरी गांव का है. बताया जा रहा है कि पुश्तैनी जमीन को लेकर परिवार में पहले से ही विवाद चल रहा था. देसरी गांव निवासी अर्जुन साहू को उसके भाई ने ही चाकू गोदकर लहुलूहान कर दिया.

By

Published : Nov 19, 2019, 8:47 PM IST

छोटे भाई ने बड़े भाई पर किया जानलेवा हमला

समस्तीपुर: जिले में मंगलवार को जमीन विवाद में एक भाई ने दूसरे भाई पर तेज हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. घायल को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया. मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देसरी गांव का है. यहां पुश्तैनी जमीन को लेकर परिवार में पहले से ही विवाद चल रहा था.

'धारदार हथियार से किया हमला'
देसरी गांव निवासी अर्जुन साहू को उसके भाई ने ही चाकू गोदकर लहुलूहान कर दिया. घायल के बेटे ने बताया कि जमीन विवाद के कारण वारदात को अंजाम दिया गया है. जमीन के लिए चाचा ने पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे वो अधमरा हो गए.

पेश है रिपोर्ट

'कार्रवाई में जुटी पुलिस'
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित और परिजनों के बयान लेने के बाद जांच में जुट गई है. एसआई रघुबीर राय ने बताया कि दो भाइयों के बीच जमीन विवाद को लेकर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया है. पीड़ित पक्ष का बयान लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details