बिहार

bihar

By

Published : Jul 23, 2021, 8:14 AM IST

ETV Bharat / state

सहरसाः बाइक से संबंधी के घर जा रहे दो युवकों को अपराधियों ने मारी गोली

सहरसा में दो युवकों को गोली मार दी गई. दोनों के पैर में गोली लगी है. गंभीर हालत में एक को सदर अस्पताल और दूसरे को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें रिपोर्ट...

e
e

सहरसाः बाइक सवार दो युवकों को बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दी. दोनों के पैर में गोली लगी है. दोनों में से एक का सदर अस्पताल (Sadar Hospital Saharsa) में तो दूसरे युवक का निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है. घटना सदर थाना क्षेत्र के कहरा कुटी की है. पुलिस (Saharsa Police) अस्पताल पहुंच कर घायलों से जानकारी ले रही है.

यह भी पढ़ें- Patna Crime News:जमीन विवाद में चली गोलियां, दो लोग घायल

पूरी घटना कहरा कुटी के पास घटी. जहां बरियाही से अपने एक अन्य साथी के साथ त्रिलोक यादव किसी जगह जा रहा था. रास्ते में कहरा कुटी के पास रुका. उसी समय गोली चली, जो दोनों बाइक सवार को पैर में जा लगी. स्थानीय लोगों की मदद से एक को सदर अस्पताल ले जाया गया, वहीं दूसरे को निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया. दोनों का इलाज चल रहा है. स्थिति गंभीर बनी हुई है.

निजी नर्सिंग होम में इलाजरत त्रिलोक यादव ने बताया कि बाइक से दोस्त अजय कुमार के साथ अपने संबंधी के घर जा रहे थे. रास्ते में कहरा कुटी के पास रुके. वहां कुछ लोग आपस में लड़ाई कर रहे थे. उसी दौरान रहुआ निवासी प्रिंस यादव ने गोली चला दी. जो दोनों के पैर में जा लगी. जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. अजय कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- Supaul Crime News: तेज रफ्तार बाइक से राहगीर को पड़ा कीचड़, विरोध करने पर मार दी गोली

परिजन की मानें तो दोनों युवक प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करते हैं. एक दारोगा की तो दूसरा बिहार पुलिस की तैयारी कर रहा है. दोनों अपने संबंधी के घर जा रहे थे. घटना की सूचना के बाद सदर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है.

'गोली मारने की सूचना प्राप्त हुई है. घटनास्थल पहुंच कर घटना की जानकारी हासिल की. अस्पताल में घायलों से भी पूछताछ की गयी है. तत्काल दोनों घायल स्टेबल हैं. पुलिस घटना की वजह खंगाल रही है. शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.'-निशिकांत भारती, सदर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी

यह भी पढ़ें- पटना पुलिस को खुली चुनौती, थाने से महज 20 मीटर दूर कारोबारी को मारी गोली, 15 लाख रुपये लूटे

ABOUT THE AUTHOR

...view details