बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राइस मिल के पास शराब से लदी पिकअप वैन बरामद, मामला दर्ज

इसी क्रम में सहरसा उत्पाद विभाग ने सहरसा के बिहरा थाना क्षेत्र के पदमपुर गांव स्थित बिमला राइस मिल के पास छापेमारी की. इस दौरान पुलिस पिकअप वैन पर लदी 22 कार्टून शराब बरामद करने में कामयाब रही.

By

Published : Jun 1, 2019, 8:15 PM IST

राइस मिल के पास शराब से लदी पिकअप वैन बरामद

सहरसा: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी शराब तस्करी का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं स्थानीय पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम शराब तस्करी पर नकेल कसने के लिए लगातार कवायद करते रहे हैं. इस बाबत शराब कारोबारी के ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर कार्रवाई भी करने में जुटी रहती है.

इसी क्रम में सहरसा उत्पाद विभाग ने सहरसा के बिहरा थाना क्षेत्र के पदमपुर गांव स्थित बिमला राइस मिल के पास छापेमारी की. इस दौरान पुलिस पिकअप वैन पर लदी 22 कार्टून शराब बरामद करने में कामयाब रही. दरअसल, गुप्त सूचना मिलने के पश्चात उत्पाद विभाग ने तुरंत छापेमारी कर हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब की 22 कार्टून बरामद करने में सफल रही.

राइस मिल के पास शराब से लदी पिकअप वैन बरामद

पिकउप वैन में भारी मात्रा में शराब

उत्पाद अधीक्षक अशरफ जमाल ने कहा कि गुप्त सूचना मिली थी की विमल राइस मिल के पास पिकउप वैन में भारी मात्रा में शराब रखा हुआ है. जो कुछ देर बाद अपने गंतव्य स्थान की ओर प्रस्थान करने वाला है. उत्पाद विभाग ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बाबरी पुलिस बल के साथ छापेमारी कर शराब बरामद करने में कामयाबी हासिल की.

गाड़ी मालिक पर मामला दर्ज

उत्पाद विभाग ने पिकउप वैन सहित शराब को जब्त कर लिया है और गाड़ी मालिक पर मामला दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई कर रही है. इसके अलावा राइस मिल मालिक की संलिप्तता की जांच करने ओर संलिप्तता की बात सच पाये जाने पर मिल मालिक पर भी मामला दर्ज करने की बात बतायी. जिस राइस मिल के पास शराब बरामद हुआ है उसकी पहचान सुरेश यादव और रमेश यादव के राइस मिल के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details