बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Theft In Saharsa: महिला के घर में लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

सहरसा में चोरों ने एक घर को अपना निशाना बनाते हुए लाखों की चोरी कर ली (Lakhs stolen from house in Saharsa). घटना सदर थाना क्षेत्र की है. सरस्वती नगर में रहने वाली महिला मायके गयी थी. इसी दौरान चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Feb 5, 2023, 6:44 PM IST

सहरसा में महिला के घर में चोरी
सहरसा में महिला के घर में चोरी

सहरसा:बिहार के सहरसा में शनिवार की देर रात अज्ञात चोरों ने एक महिला के घर में चोरी की वारदात (Lakhs stolen from woman house in Saharsa) को अंजाम दिया. चोरों ने महिला के घर में घुसकर नकदी समेत करीब दस लाख रुपये का सामान चोरी कर फरार हो गये. घटना सदर थाना क्षेत्र के सरस्वती नगर वार्ड नंबर 1/6 की है. घर में चोरी की वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- पूर्णिया: बंद घर में चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 13 चोर गिरफ्तार

सहरसा में महिला के घर में चोरी: पीड़ित महिला का नाम लालो देवी बताया जा रहा है. महिला सरस्वती नगर वार्ड नं 1/6 में रहती है. शनिवार को महिला अपने चाचा के बरखी में मायके गई थी. रविवार की सुबह जब महिला का बेटा घर आया तो घर का ताला टूटा देखा. तब इसकी सूचना उसने अपनी मां को दी. महिला के बेटे ने जब घर में घुसकर देखा तो घर से 10 लाख का जेवरात, एक लैपटॉप, एक एलसीडी और कीमती साड़ी गायब था.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: महिला के बेटे ने स्थानीय पुलिस को चोरी की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी हुई है. महिला के बेटे ने बताया कि पुलिस छानबीन करके चली गई. स्थानीय पुलिस ने चोरी के संबंध में बताया कि चोरी की घटना घटित हुई है. घटनास्थल पर पुलिस को भेजी गई है. आवेदन मिलने के उपरांत कार्यवाही की जाएगी.

"चोरी की घटना घटित हुई है. घटनास्थल पर पुलिस को भेजी गई है. मामले की जांच की जा रही है. आवेदन मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी."-सुधाकर कुमार, सदर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details