बिहार

bihar

सहरसा: "मोदी-शाह की सरकार बनी तो जनता का मतदान अधिकार छीन जाएगा" - शरद यादव

By

Published : Apr 18, 2019, 1:45 AM IST

मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी शरद यादव ने सहरसा जिले के नवहट्टा प्रखंड स्थित कासिमपुर में चुनावी सभा की. इस दौरान वे पीएम मोदी और अमित शाह पर जमकर जुबानी हमला बोला.

शरद यादव

सहरसा: आचार संहिता लागू होने के बाद भी नेताों के बड़बोले बोल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिले के नवहट्टा प्रखंड स्थित कासिमपुर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करने मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी शरद यादव पहुंचे. भाषण के दरमियान उन्होंने भाजपा पर जमकर तंज कसा.

शरद यादव चुनावी सभा के दौरान

केन्द्र सरकार पर साधा निशाना
शरद यादव ने जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर महागठबंदन की सरकार नहीं बनी तो जनता के लिए यह आखिरी चुनाव होगा. पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह चुनाव जीत गए तो आने वाले समय में न तो चुनाव होगा और न ही आप वोट दे सकेंगे.

जनता को दिया मताधिकार बचाने की सलाह

शरद यादव ने केन्द्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा कोई न कोई तिकड़म लगाकर चुनाव जीतने की पूरी कोशिश करेगी. अगर वह सरकार बनाने में सक्षम हो गई, तो यह मान कर चलिए कि आपसे आपका मतदान अधिकार छीन गया. उन्होंने कहा कि उनकी जीत आपके जनाधार और आपके अधिकार पर हमला है. अगर अपना अधिकार बचाना है तो सोच समझकर वोट करें. इस बार का चुनाव जनता का चुनाव है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details