बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा: मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में मारपीट, 6 घायल 1 का हालत गंभीर

घायल युवक ने बताया कि हमलोग देर रात को सरस्वती विसर्जन करके वापस आ रहे थे. इस दौरान गांव के 2 लोगों ने दर्जनों बदमाशों के साथ पहुंचकर फायरिंग और मारपीट करना शुरू कर दिया.

By

Published : Feb 2, 2020, 4:28 PM IST

मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में गोलीबारी
मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में गोलीबारी

सहरसा:जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर ओपी अंतर्गत ईटहरा गांव में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में शनिवार की रात को जमकर मारपीट हुई. इस घटना में एक युवक के पैर में गोली लग गई. वहीं, लगभग आधा दर्जन लोग बुरी तरह से घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

'जमीनी विवाद में हुई गोलीबारी'
इस मामले पर घायल युवक विकास कुमार ने कहा कि हमलोग देर रात सरस्वती विसर्जन कर वापस आ रहे थे. इस दौरान गांव के ही बबलू यादव और कारो यादव दर्जनों लोगों के साथ पहुंचकर फायरिंग और मारपीट करना शुरू कर दिया. जिसमें हमलोगों ने किसी तरह भागकर जान बचाई.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'मामले की चल रही है जांच'
इधर मामले की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस अस्पताल पहुंच कर घायलों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई. सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी बताया कि मारपीट की यह घटना जमीनी विवाद में हुआ था. इस मामले में पीड़ित के बयान पर एफआईआर दर्ज कर 2 नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. फिलहाल मामले की छानबीन जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details