बिहार

bihar

सहरसा में स्कॉर्पियो का शीशा तोड़ उचक्कों ने उड़ाये 5 लाख रुपये

By

Published : Aug 7, 2019, 9:58 PM IST

सदर थाना से कुछ ही दूर रमेश झा महिला कॉलेज स्थित कैंटीन में नाश्ता करने गये ठेकेदार प्रमोद कुमार की स्कार्पियो से उचक्के शीशा तोड़कर पांच लाख रुपये ले उड़े.

सदर थाना सहरसा

सहरसा: जिले के सदर थाना स्थित रमेश झा महिला कॉलेज के पास लूटपाट की घटना सामने आयी है. यहां उचक्कों ने ठेकेदार के स्कॉर्पियो का शीशा तोड़कर 5 लाख 5 हजार रुपये ले उड़े.

ठेकेदार प्रमोद कुमार ने कहा की पूरब बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक के सिटी ब्रांच से रुपये निकालकर महिषी थाना स्थित नहरवार गांव जा रहा था. वहां उसका ठेकेदारी का काम चल रहा है. इसी बीच सदर थाना से कुछ ही दूरी पर रमेश झा महिला कॉलेज स्थित कैंटीन में नास्ता करने गया था. उसी दौरान उचक्कों ने उसके स्कार्पियो का शीशा तोड़ दिया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये. पीड़ित ने सदर थाना में मामला दर्ज कराया है.

रमेश झा महिला कॉलेज

घटना की तफ्तीश में जुटी पुलिस

पुलिस ने सूचना मिलते ही तुरन्त मुस्तैदी दिखाई और घटना की तफ्तीश में जुट गई. इस पूरे घटना के संबंध में पीड़ित ठेकेदार प्रमोद कुमार ने बताया कि उनका पुल निर्माण का कार्य नहरवार मे चल रहा है. उसी कार्य के लिए दो चेक लेके बैंक गए थे. पहला चेक 2 लाख 60 हजार का और दूसरा चेक 2 लाख 45 हजार का था. पैसे निकाल कर बैग सहित उसने गाड़ी में रख दी थी.

इसी स्कॉर्पियो से चोरी हुए रुपये

पुलिस मामले की जांच कर रही है

बहरहाल जिस तरह से बेखौफ हो कर उचक्कों ने सदर थाना के ठीक बगल में घटना को अंजाम दिया. इससे निश्चित रूप से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे है. वहीं, इस बाबत पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि इस तरह की सूचना संज्ञान में आई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सदर थाना स्थित रमेश झा महिला कॉलेज

ABOUT THE AUTHOR

...view details