बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: ईयरफोन लगाकर रेलवे लाइन पार करना पड़ा महंगा, ट्रेन से कटकर युवती की मौत

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रेन ने काफी हॉर्न बजाया लेकिन कान में लगे हेडफोन की वजह से उसे सुनाई नहीं दिया. वहीं जब ट्रेन के नजदीक आ गई तब उसकी नजर ट्रेन पर पड़ी. तभी जान बचाने के लिए भागने के दौरान युवती की जूती रेलवे लाइन में जा फंसी. जिससे वह रेलवे ट्रैक पर गिर गई. जिस वजह से युवती की दर्दनाक मौत हो गई.

By

Published : Oct 4, 2019, 11:23 AM IST

ट्रेन की चपेट में आने से युवती की दर्दनाक मौत

रोहतास: जिले में सासाराम स्टेशन के पश्चिम केबिन के पास दीपा नामक एक 20 वर्षीय युवती की ट्रेन से कट कर मौत हो गई. युवती की कुछ समय पहले ही शादी हुई थी. बताया जा रहा है कि युवती अपने कानों में हेडफोन लगाकर रेलवे लाइन को पार कर रही थी. इसी दौरान वह तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गई.

कोचिंग कर लौट रही थी मृतक युवती
जानकारी के अनुसार शिवसागर थाना क्षेत्र खुड़नु गांव के रहने वाली दीपा शहर के बलथुआ में अपने नानी के यहां रह कर पढ़ाई करती थी. वह कोचिंग कर लौट रही थी. कोचिंग से लौटने के दौरान वह सासाराम के तकिया गुमटी के पास रेलवे लाइन पार कर रही थी. इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गई. जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

न की चपेट में आने से युवती की दर्दनाक मौत

लापरवाही ने ली युवती की जान
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रेन ने काफी हॉर्न बजाया लेकिन कान में लगे हेडफोन की वजह से उसे सुनाई नहीं दिया. वहीं जब ट्रेन के नजदीक आ गई तब उसकी नजर ट्रेन पर पड़ी. तभी जान बचाने के लिए भागने के दौरान युवती की जूती रेलवे लाइन में जा फंसी. जिससे वह रेलवे ट्रैक पर गिर गई. जिस वजह से युवती की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि युवती की हाल-फिलहाल में ही शादी हुई थी. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, मामला संज्ञान में आने के बाद राजकीय रेलवे पुलिस भी मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई में जुट गई.

घटना के बाद जमा लोगों की भीड़

पहले भी होते रहे है हादसे
गौरतलब है कि भी मोबाइल फोन पर बात करते हुए या ईयरफोन लगा रेलवे लाइन पार करते हुए पहले भी कई हादसे हो चुके है. इसके बावजूद भी युवा इन घटनाओं से कोई सबक नहीं ले रहे हैं और लगातार इस तरह के जानलेवा हादसे हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details