बिहार

bihar

By

Published : Oct 9, 2022, 9:55 AM IST

Updated : Oct 9, 2022, 10:12 AM IST

ETV Bharat / state

रोहतास के डेहरी में भीषण चोरी, लाखों के गहने और कैश लेकर चोर फरार

रोहतास के डेहरी इलाके में चोरी हुई है. रात में जब घर के सभी लोग सो रहे थे, तभी इस घटना को अंजाम दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

रोहतास के न्यू डिलिया मुहल्ले में चोरी
रोहतास के न्यू डिलिया मुहल्ले में चोरी

सासाराम: बिहार केरोहतास में पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. एक बार फिर डेहरी इलाके में बेखौफ चोरों ने घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. घटना न्यू डिलिया वार्ड नंबर 21 की है.

ये भी पढ़ें-VIDEO : ट्रेन की खिड़की से लटकता रहा मोबाइल चोर, कहता रहा- 'मर जाऊंगा, छोड़ दो..'

डेहरी में भीषण चोरी: बताया जाता है कि न्यू डिलिया निवासी घनश्याम विश्वकर्मा के घर में अज्ञात चोरों ने रात में घुसकर घर में रखे एक बक्शे से करीब दो लाख रुपए के गहने और दो हजार के करीब नगद राशि को चोरों ने उड़ा लिए गए. वारदात उस समय की है जब परिवार के सारे लोग अपने अपने कमरे में सो रहे थे. सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है.

"मेरा बेटा लकी कुमार पढ़ाई करने के बाद करीब दो बजे रात में घर के उपरी मंजिल पर गया. जिसके बाद ही चोरों ने घर में घुसकर बक्से में रखे कीमती गहने की चोरी की और फरार हो गया."-अंजु देवी, पीड़ित

यह भी पढ़ें:जहानाबाद में ऑटो से पैसे चुराकर भाग रहे चोर को पकड़कर भीड़ ने पीटा, देखें VIDEO



Last Updated : Oct 9, 2022, 10:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details