बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: रोजा रोड में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का हथौड़ा

रोहतास में नए डीएम के आते ही जिला प्रशासन एक्शन मोड में आ गया है. शहर को जाम की समस्या से मुक्त करने की कवायद शुरू हो गई है. डीएम के निर्देश पर जिला मुख्यालय सासाराम में नगर परिषद प्रशासन ने जाम से लोगो को निजात दिलाने के लिए अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया है.

By

Published : Jan 6, 2021, 1:26 PM IST

encroachment in rohtas
encroachment in rohtas

रोहतास: सासाराम के सबसे व्यस्ततम माने जाने वाले रोजा रोड पर अतिक्रमण हटाने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. ये सड़क शेरशाह सूरी के ऐतिहासिक मकबरे की तरफ जाती है.

अतिक्रमण के खिलाफ अभियान
सासाराम नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अभिषेक आनंद के नेतृत्व में अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन का हथौड़ा चला. वहीं, नगर परिषद प्रशासन की टीम को आते देख अतिक्रमणकारी खुद अपने अपने सामानों को हटाते देखे गए. गौरतलब है कि अतिक्रमण के कारण चौड़ी सड़कों पर भी जाम लगा रहता है. जिससे लोगों को आवाजाही में खासी परेशानी होती है.

अतिक्रमण के खिलाफ अभियान

ये भी पढ़ें-नालंदाः जल जीवन हरियाली अभियान के तहत होगा वृक्षारोपण

जाम से लोग परेशान
सासाराम नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अभिषेक आनंद ने बताया कि अतिक्रमण के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा. विगत दिनों जाम की समस्या को लेकर सासाराम से भाजपा सांसद छेदी पासवान भी अधिकारियों पर जम कर बरसे थे और खूब खरी खोटी सुनाई थी. जब वह अपने आवास से एक कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे थे तभी वह जाम में घंटों तक फंसे रह गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details