बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: बालू माफियाओं का तांडव, रंगदारी नहीं देने पर खलासी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

एनएच 2 सुअरा मोड़ के पास बालू माफियाओं के गुर्गे ट्रक चालकों से रंगदारी मांग रहे थे. रंगदारी नहीं देने पर खलासी की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

By

Published : Nov 11, 2019, 6:58 PM IST

मृतक

रोहतास: जिले में बालू माफियाओं का कहर जारी है. यहां बालू माफियाओं के गुर्गों ने रंगदारी को लेकर एक ट्रक के खलासी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना डेहरी के एनएच 2 के सुअरा मोड़ की है. बताया जाता है कि बोलेरो सवार अपराधियों ने ट्रक के खलासी को गोली मारी और फरार हो गए.

दरअसल, एनएच 2 सुअरा मोड़ के पास बालू माफियाओं के गुर्गे ट्रक चालकों से रंगदारी मांग रहे थे. उसी दरमायन गुर्गों ने एक ट्रक को रुकवाया और उससे भी रंगदारी मांगने लगे. खलासी के रंगदारी नहीं देने की बात से बदमाश भड़क गए और उसे गोली मार दी. घायल खलासी को अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई.

रोहतास से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
मामले में सहायक ट्रक चालक रामबाबू यादव ने कहा कि मृतक का नाम सूरज है. वह यूपी के गोरखपुर का रहने वाला था. उन्होंने बताया कि वह बालू लादकर आ रहा था. तभी कुछ लोगों से उनकी मतभेद हुई और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. हालांकि, इस पूरे मामले में पुलिस की नजर बनी हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details