बिहार

bihar

By

Published : Mar 24, 2023, 5:34 PM IST

ETV Bharat / state

Road Accident In Rohtas : पर्यटकों से भरी बस खड़ी ट्रक से टकराई, हादसे में आधे दर्जन घायल

रोहतास में सड़क हादसा हुआ है. पर्यटकों से भरी बस खड़ी ट्रक से जा टकरायी. इसमें कुछ लोग घायल हो गए. आंध्र प्रदेश के पर्यटक उत्तर प्रदेश से बंगाल जा रहे थे. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतास :बिहार के रोहतास में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. दअरसल राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर एक अनियंत्रित पर्यटकों से भरी बस ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार (Road Accident In Rohtas) दी. गनीमत यह रही कि इस दौरान बड़ा हादसा होने से टल गया. हालांकि इस दौरान अफरा-तफरी मची रही और बस में बैठे पर्यटक चिल्लाने लगे. यह घटना शिवसागर इलाके की है.

ये भी पढ़ें - Rohtas Road Accident: अनियंत्रित कंटेनर ने 4 मजदूरों को रौंदा, गुस्साए लोगों ने ड्राइवर को बंधक बनाकर पीटा

हादसे में आधा दर्जन यात्री घायल :मिली जानकारी के मुताबिक शिवसागर में पर्यटकों से भरी एक बस ने एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. जिससे बस क्षतिग्रस्त हो गयी तथा बस में सवार 4 महिला सहित छह यात्री घायल हो गए. आनन फानन में सभी को शिवसागर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई.

वाराणसी से कोलकाता जाने के दौरान हादसा :बताया जाता है कि सभी घायल पर्यटक आंध्र प्रदेश के विजयनगर जिला के निवासी हैं. बस में सवार एक पर्यटक राजू ने बताया कि कि आंध्र प्रदेश से 40 पर्यटकों की टीम अयोध्या व काशी के दर्शन कर वाराणसी से कोलकाता जा रही थी. जिसमें 30 महिलाएं और 10 पुरुष पर्यटक शामिल हैं. इसी दौरान शिवसागर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसे का शिकार हो गई. घायल महिलाओं में पुष्पवती, अप्पी अम्मा, लक्ष्मी अम्मा, सीतोकला तथा राजू अय्यप्पा एवं चेन्नूर शामिल हैं.

स्थानीय लोगों ने की मदद : हादसे के बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए तथा पर्यटकों को काफी मदद पहुंचाई. बस के ड्राइवर पवन कुमार को भी चोट लगी है. हालांकि सब कुछ नियंत्रित होने के बाद बस फिर से अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details