बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: ट्रक ऑनर एसोसिएशन के चक्का जाम का असर, NH 2 पर वाहनों की लगी लंबी कतार

ट्रक ऑनर एसोसिएशन ने रोहतास NH 2 पर अपने-अपने ट्रक को खड़ा कर विरोध प्रदर्शन किया. मौके पर घंटों तक सरकार विरोधी नारेबाजी होती रही.

By

Published : Sep 14, 2020, 10:42 PM IST

Rohtas
रोहतास

रोहतास: बिहार ट्रक ओनर एसोसिएशन अपनी 20 सूत्री मांगों को लेकर सोमवार से हड़ताल पर चले गए. हड़ताल के कारण ट्रक चालकों ने NH2 पर अपने अपने ट्रकों को खड़ा कर दिया जिस वजह से एनएच पर जाम लग गया. जाम में दर्जनों वाहन फंसे रहे. मौके पर ट्रक चालकों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

सरकार ट्रक मालिकों का कर रही शोषण

ट्रक ऑपरेटर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष विनय सिंह ने बताया कि सरकार लगातार ट्रक मालिकों का शोषण कर रही है. जिस वजह से आंदोलन किया जा रहा है. विनय सिंह ने बताया कि पूरे प्रदेश में परिवहन विभाग ट्रक मालिकों का शोषण कर रही है. प्रतिदिन नए-नए कानून के माध्यम से पैसे की उगाही की जा रही है.

जाम में खड़े वाहन

साल 1998 के परिवहन कानून को किया जाए लागू

विरोध प्रदर्शन कर रहे एसोसिएशन के लोगों ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि सरकार संशोधित परिवहन कानून को रद्द कर फिर से साल 1998 के परिवहन अधिनियम को लागू करे. जिससे ट्रक मालिकों को वर्तमान पेचीदा कानूनों से राहत मिले. एसोसिएशन के लोगों ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा चक्का जाम जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details