बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: पुलिस ने भारी मात्रा में किया देसी शराब बरामद, धंधेबाज भी गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले शराब माफियाओं पर आईपीसी की धाराओं के तहत कड़ी से कड़ी कारवाई की जाएगी. उनका कहना है कि पुलिस आगे भी शराब माफियों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई करती रहेगी.

By

Published : May 25, 2020, 1:22 PM IST

शराब बरामद
शराब बरामद

रोहतास: जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र के सुकहरा डेहरी गांव से पुलिस ने भारी मात्रा में देसी शराब बरामद किया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई में 34 पेटी और 15 बोतल देसी शराब बरामद हुआ है. पुलिस ने शराब के साथ एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया है.

भारी मात्रा में देसी शराब बरामद
इलाके के लोगों की ओर से पुलिस को लगातार शराब बेचने की शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर धंधेबाज के घर में छापेमारी की. जिसमें पुलिस ने 34 पेटी और 15 बोतल देसी शराब बरामद किया. इस छापेमारी अभियान के दौरान पुलिस ने धंधेबाज राकेश गुप्ता को भी गिरफ्तार किया. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

'जारी रहेगा शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान'
गिरफ्तार राकेश गुप्ता से पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ में कई शराब व्यसायी के नाम का पर्दाफाश होने की संभावना है. पुलिस का कहना है कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले शराब माफियाओं पर आईपीसी की धाराओं के तहत कड़ी से कड़ी कारवाई की जाएगी. उनका कहना है कि पुलिस आगे भी शराब माफियों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई करती रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details