बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सासाराम: शराबबंदी वाले बिहार में छलका रहे थे जाम, 6 मुखिया और पैक्स अध्यक्ष समेत 18 गिरफ्तार

रोहतास (Rohtas) जिले के सासाराम (Sasaram) में पुलिस ने छापेमार कर शराब पीते हुए 6 मुखिया समेत 18 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई कर सभी को गिरफ्तार (Arrested) किया है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jul 19, 2021, 12:38 AM IST

Updated : Jul 19, 2021, 2:06 AM IST

सासाराम में मुखिया गिरफ्तार
सासाराम में मुखिया गिरफ्तार

रोहतास(सासाराम):बिहार में शराबबंदी कानून (Prohibition Law) लागू होने के बाद भी अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है. एक तरफ पुलिस शराब माफियाओं पर नकेल कसने का दावा करती है. वहीं कई इलाके से अवैध शराब की बरामदगी पर पुलिस (Police) अपनी पीठ थपथपाने से नहीं थक रही. ताजा मामला जिले के दरिगाव इलाके का है. जहां एक शराब पार्टी को लेकर मिली गुप्त सूचना के दौरान जब पुलिस ने छापेमारी की तो नजारा देख पुलिस भी सकते में पड़ गई.

ये भी पढ़ें:बेतिया में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की गई जान, थानाध्यक्ष समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

दरसल जिले के दरिगाव इलाके में शराब की पार्टी करते हुए पुलिस ने छापेमारी कर 6 मुखिया, एक पैक्स अध्यक्ष सहित 18 लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि दरिगाव थाना क्षेत्र के पंचायत भवन के समीप एक निजी मकान में 6 मुखिया, 1 पैक्स अध्यक्ष सहित 24 लोग शराब पी रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी की तो 19 लोग शराब के नशे में पाए गए.

देखें ये वीडियो

जिसमें से 6 मुखिया में दरिगाव पंचायत के मुखिया राजू पासवान, चेनारी के हाटा पंचायत के मुखिया पारस पासवान, आलमपुर पंचायत के मुखिया विजय पासवान, विश्रामपुर के धर्मेंद्र सिंह, खुर्नू पंचायत के मुन्ना सिंह तथा चेनारी के मुखिया राजवंश सिंह को पुलिस ने मौके से शराब के नशे में धुत्त पाया साथ ही सदोखर के पैक्स अध्यक्ष कृष्णा सिंह भी नशे में पाए गए.

ये भी पढ़ें:बिहार में जहरीली शराब पीकर मरने वालों की संख्या बढ़कर 12, सोलह आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि इसके अलावा अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. बाद में एएसपी अरविंद प्रताप सिंह सभी से पूछताछ की और अपने समक्ष सबका जांच कराया. पुलिस की मानें तो कि इस शराब पार्टी में मुखिया के पास से दो पिस्टल भी बरामद किए गए हैं. साथ ही कुछ कारतूस भी मिले हैं. पुलिस की ओर से तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

Last Updated : Jul 19, 2021, 2:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details