बिहार

bihar

By

Published : May 12, 2023, 8:29 PM IST

ETV Bharat / state

Rohtas Crime News: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजन ने जताई हत्या की आशंका

रोहतास में ईद में घर आए युवक का पेड़ पर लटका शव मिला. युवक पिछले चार मई से लापता था. परिजनों का आरोप है कि लापता होने की जब शिकायत करने थाने पहुंचे, तो पुलिस ने शिकायत नहीं ली. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतासःबिहार के रोहतास में एक युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला. युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जाता है कि युवक पिछले चार मई से ही लापता था. इस बाबत परिजनों का आरोप है कि लापता की सूचना थाने में देने जाने के दौरान थानेदार ने भगा दिया. पीड़ित की शिकायत तक नहीं ली गई. इसके फलस्वरूप आज गांव के ही बधार में एक पेड़ से लटका हुआ शव बरामद हुआ. घटना दिनारा इलाके की है.

ये भी पढ़ेंः murder in rohtas : प्रेम प्रसंग में गोली मारकर युवती की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

चार मई से लापता था युवकःमिली जानकारी के मुताबिक दिनारा थाना क्षेत्र के बखरा गांव में पेड़ से लटका एक शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान बखरा गांव के रहने वाले शहजाद अंसारी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि वह गुजरात के सूरत में मजदूरी करता था तथा ईद की छुट्टी में घर आया हुआ था. बड़ी बात यह है कि 4 मई से ही वह घर से लापता था. परिजनों ने पांच मई को इसकी सूचना पुलिस को भी दी थी, लेकिन आज दिन में अचानक उसका शव एक पेड़ से लटका हुआ मिला. इसके बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया.

मृतक के परिजन ने लगाए पुलिस पर आरोपः वहीं पेड़ पर लटका हुआ शव मिलने की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को लगी घटनास्थल पर भारी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई. बिक्रमगंज के एसडीपीओ शशि भूषण सिंह भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा छानबीन शुरू कर दी. परिजनों का कहना है कि सूचना के बावजूद पुलिस बेहतर तरीके से छानबीन नहीं की. यही कारण है कि एक सप्ताह के बाद उसका शव मिला है. वह भी जघन्य तरीके से पेड़ से लटका हुआ मिला है.परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है. मृतक के पिता ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाएं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details