बिहार

bihar

By

Published : Nov 14, 2021, 5:27 PM IST

ETV Bharat / state

रोहतास में किडनैप कर किशोरी के साथ दुष्कर्म... पहचान के युवक पर लगा आरोप

बिहार के रोहतास में रेप का मामला प्रकाश में आया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

रोहतास
रोहतास

सासाराम: बिहार के रोहतास जिले में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म ( Rape In Rohtas ) का मामला सामने आया है. पीड़ित के परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. घटना करगहर थाना ( Kharghar Police Station ) इलाके की है. इधर, शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, करगहर थाना इलाके के एक गांव में बीते 10 नवंबर के रात से अचानक 14 साल की एक लड़की घर से गायब हो गई. परिजनों ने पहले अपने स्तर से छानबीन की, लेकिन जब कोई सुराग नहीं मिला तो एक दिन के बाद पुलिस को सूचना दी गयी.
ये भी पढ़ें-CRPF जवान के पत्नी की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या.. लोगों ने सड़क पर की आगजनी

बताया जाता है कि आरोपी मोहल्ले का ही परिचित युवक है और दोनों में पहले से जान पहचान थी. पुलिस जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कर रही है. जबकि लड़की की मां का आरोप है कि रात के अंधेरे में मुंह बंद करके उसकी बेटी को अपहरण कर ले जाया गया था.

ये भी पढ़ें-नाबालिग छात्रा का मदरसे में मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

वहीं, परिजनों ने लिखित आवेदन में बताया है कि शनिवार शाम अचानक लड़की घर लौट आई. जबकि लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म से संबंधित मामले की जांच शुरू कर दिया है. रविवार को उसे मेडिकल जांच के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया.

नोट- आपके शहर या आपके आसपास दुष्कर्म या अत्याचार संबंधित मामला संज्ञान में आता है, तो आप इसकी सूचना 18003456247/ 0612-2320047/ 221431/ 9304264570 (बिहार महिला पुलिस हेल्पलाइन) नंबर पर दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details