बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'महागठबंधन की 40 सीटों पर हुई 400 करोड़ की डील'

लवली आनंद आज डेहरी पहुंची. यहां उन्होंने जदयू प्रत्याशी महाबली सिंह के लिए प्रचार किया. उन्होंने कहा कि वे स्वतंत्रता सेनानी के परिवार के हैं. उनके परिवार के लोग आजादी की लड़ाई लड़े हैं.

By

Published : May 18, 2019, 9:18 AM IST

लवली आनंद, पूर्व सासंद

रोहतास: पूर्व सांसद लवली आनंद ने महागठबंधन पर बड़ा हमला बोला है. लवली आनंद ने आरोप लगाया है कि महागठबंधन में 40 सीटों के लिए 400 करोड़ की डील हुई है. हर सीट को पैसे के तराजू पर तौला गया है.

पूर्व सांसद ने कहा कि शिवहर, औरंगाबाद और मोतिहारी सीट तो खुलेआम बेच दी गई, लेकिन वे लोग लोकतंत्र के इस माहौल पर चुप नहीं बैठेंगी. उन्होंने कहा कि इन्हीं उद्देश्यों को लेकर जगह-जगह जाकर लोगों को बताने का काम कर रहे हैं कि महागठबंधन के लोगों ने किस प्रकार धन-बल से लोकतंत्र को प्रभावित करने का काम किया है.

लवली आनंद, पूर्व सासंद

उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना

वहीं कुशवाहा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वह तो खुद सीट बेचने की दुकान खोल रखे हैं. दरअसल लवली आनंद आज डेहरी पहुंची. यहां उन्होंने जदयू प्रत्याशी महाबली सिंह के लिए प्रचार किया. उन्होंने कहा कि वे स्वतंत्रता सेनानी के परिवार के हैं. उनके परिवार के लोग आजादी की लड़ाई लड़े हैं. वे लोग लोकतंत्र के लिए लड़ने वाले लोग हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details