बिहार

bihar

By

Published : Oct 25, 2019, 11:16 PM IST

ETV Bharat / state

रोहतास: इलाज के बाद घर जाने से पहले महिला की शौचालय में डेथ, डॉक्टर ने बताया सामान्य मौत

बिक्रमगंज प्रखंड करत गांव की महिला अपने परिजनों के साथ आंख का इलाज कराने पहुंची थी. बताया जाता है कि डॉक्टरों ने आंख का ऑपरेशन भी किया. परिजनों के मुताबिक महिला शौचालय गई, जहां उनकी मौत हो गई.

मृतका

रोहतास: जिला मुख्यालय के निजी अस्पताल में आंख का इलाज कराने आई 70 वर्षीय महिला की शौचालय में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते ही परिजनों में मातम का माहौल हो गया.

दरअसल, जिले के बिक्रमगंज प्रखंड करत गांव की महिला अपने परिजनों के साथ आंख का इलाज कराने पहुंची थी. बताया जाता है कि डॉक्टरों ने आंख का ऑपरेशन भी किया. इसके बाद महिला को डिस्चार्ज कर दिया गया. परिजनों के मुताबिक महिला शौचालय गई. काफी देर तक बाहर नहीं आने पर परिजनों ने अस्पतालकर्मियों को सूचना दी.

पेश है रिपोर्ट

सूचना पर पहुंची पुलिस
महिला के गेट नहीं खोलने पर अस्पतालकर्मियों ने दरवाजे को तोड़ा. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पाया कि महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है. इसके बाद अस्पताल में कोहराम मच गया. महिला को मृत देख अस्पताल प्रशासन ने फौरन पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस आकर मामले की छानबीन कर शव को परिजन को सौंप दिया.

जांच करती पुलिस

'महिला की हुई सामान्य मौत'
इस संबंध में अस्पताल प्रबंधक अरविंद कुमार ने कहा कि महिला के आंख का इलाज सफल हो गया था. उन्होंने बताया कि महिला को डिस्चार्ज भी कर दिया गया था. घर जाने से पहले वो शौचालय गईं, जहां उनकी मृत्यु हो गई. उन्होंने बताया कि यह सामान्य मौत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details