बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय: तेज रफ्तार ट्रक ने बच्ची को कुचला, मौके पर ही मौत

बालगुदर गांव में तेज रफ्तार ट्रक ने एक 12 साल की बच्ची को कुचल दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जामकर प्रदर्शन किया और मुआवजे की मांग की.

By

Published : May 9, 2021, 10:02 PM IST

A girl died due to hit by a uncontrol truck in Lakhisarai
A girl died due to hit by a uncontrol truck in Lakhisarai

लखीसराय:जिले में रविवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां नगर थाना क्षेत्र के बालगुदर गांव में तेज रफ्तार ट्रक ने एक बच्ची को कुचल दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौतहो गई.

ये भी पढ़ें-बंदरों के हमले के कारण संतुलन बिगड़ने से ट्रैक्टर खाई में पलटा, चालक की मौत

मृतक बच्ची की पहचान बालगुदर गांव निवासी दशरथ यादव की बेटी 12 वर्षीय सोनी कुमारी के रूप में हुई है. सोनी कुमारी के चाचा ने बताया कि वो सड़क के उस पार गाय-भैंस को चारा देकर वापस लौट रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया. इससे उसकी मौत हो गई.

पीड़ित परिवार ने की मुआवजे की मांग
इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा. लोगों ने सड़क जामकर मुआवजे की मांग की और ट्रक ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग की. वहीं, बच्ची की मौत और सड़क जाम की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे लखीसराय प्रखंड विकास पदाधिकारी नीरज कुमार रंजन ने बताया कि सड़क हादसे में बच्ची की मौत हो गई है. सरकार की ओर से जो भी सहायता राशि होगी, वो उसके परिजनों को दी जाएगी. फिलहाल ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया गया है. पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details