बिहार

bihar

By

Published : Feb 20, 2020, 10:55 AM IST

Updated : Feb 20, 2020, 11:16 AM IST

ETV Bharat / state

'सरकारों ने नहीं ली किसान की सुध, मोदी राज में सबसे ज्यादा आत्महत्या, नीतीश ने किया बेघर'

पूर्व पर्यटन मंत्री अनिता चौधरी सासाराम पहुंची. जहां उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान पूर्व मंत्री ने गिरिराज सिंह के नेहरू वाले बयान पर भी तीखा प्रहार किया.

पूर्व पर्यटन मंत्री
पूर्व पर्यटन मंत्री

रोहतास: बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आरजेडी ने अभी से ही कमर कसनी शुरू कर दी है. आरजेडी लगातार अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पार्टी को मजबूत बनाने का काम कर रही है. इसी कड़ी में सासाराम में भी एक कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. जहां पूर्व पर्यटन मंत्री अनिता चौधरी इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सासाराम पहुंची.

'केंद्र की सरकार ने किसानों के लिए कुछ भी नहीं किया'
इस दौरान अनिता चौधरी ने गिरिराज सिंह के नेहरू वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि केंद्र की सरकार ने किसानों के लिए कुछ भी नहीं किया है. किसान सबसे ज्यादा आत्महत्या कर रहे हैं. उन्हें सब्सिडी तक नहीं दिया जा रहा है, लेकिन गिरिराज सिंह नेहरू को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

'पीठ थपथपा रहे हैं नीतीश कुमार'
अनिता चौधरी ने कहा कि जल-जीवन-हरियाली योजना के तहत नीतीश कुमार गरीबों की जमीन को हड़प रहे हैं. अमीर माला-माल हो रहे हैं. उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने कई किसानों को बेघर कर दिया है. किसान जल-जीवन-हरियाली योजना से जल रहे हैं, लेकिन नीतीश कुमार अपनी पीठ थपथपा रहे हैं.

Last Updated : Feb 20, 2020, 11:16 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details