बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU को झटका, पूर्व MLA ने थामा RLSP का दामन

जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बिहारी राम ने रालोसपा का दामन थाम लिया है. वे फिलहाल पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी निभा रहे थे.

By

Published : Jul 27, 2020, 1:07 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 3:24 PM IST

रोहतास
रोहतास

रोहतासः जिले के डेहरी स्थित कैनाल रोड में रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा की मौजूदगी में आयोजित मिलन समारोह में जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बिहारी राम ने आरएलएसपी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान काफी संख्या में उनके समर्थक भी मौजूद रहे.

'कागजी हैं सरकारी योजनाएं'
श्याम बिहारी राम ने बताया कि वह लगातार संगठन और पार्टी के लिए काम कर रहे था, लेकिन फिर भी पार्टी उन्हें तवज्जो नहीं दे रही थी. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी संशय बरकरार है. ऐसी स्थिति में उनका फैसला लेना लाजमी था. उन्होंने कहा कि प्रदेश में नीतीश सरकार के की ओर से चलाई जा रही सारी योजनाएं फेल है. जन जीवन हरियाली, शराब बंदी और नल का जल सहित अन्य योजनाएं सिर्फ कागजों तक ही सीमित है. धरातल पर सिर्फ योजनाओं के नाम हैं.

पेश है रिपोर्ट

पूर्व विधायक ने कहा कि ऐसे में कार्यकर्ता खुद में उपेक्षित महसूस कर रहे थे. अब जेडीयू जुझारू कार्यकर्ताओं के लिए कोई स्थान नहीं बचा है. इसलिए उन्होंने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ रालोसपा का दामन थाम लिया है.

2015 में नहीं मिला था टिकट
गौरतलब है कि वर्ष 2010 से 2015 तक श्याम बिहारी राम चेनारी विधानसभा से जेडीयू के टिकट पर विधायक रहे. लेकिन 2015 के विधानसभा चुनाव में उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं दिया. फिर भी वह संगठन में बने रहें और पार्टी के विभिन्न पदों पर काम करते रहे.

Last Updated : Aug 19, 2020, 3:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details