बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Rohtas Crime News: नकाबपोश अपराधियों ने जमीन विवाद को लेकर युवक को मारी दो गोली

Rohtas News: रोहतास में जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी हुई है. जिसमें एक युवक गोली लगने से घायल हो गया. युवक को दो गोली लगी है. ऐसे में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को अंजाम चार नकाबपोश अपराधियों ने दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jan 27, 2023, 5:54 PM IST

रोहतास में युवक को गोली मारी
रोहतास में युवक को गोली मारी

बिहार:बिहार के रोहतास में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. यहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एकयुवक को गोली मार दी और आराम से फरार (Criminals Shot youth In Rohtas) हो गए. मामला जिले के करगहर थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव का है. घायल युवक की पहचान गुलफाम आलम के रूप में हुई है. सरेआम गोलीबारी होने से इलाके में दहशत का माहौल है. घायल के परिजनों ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया.

यह भी पढ़ें:Jamui News: समधी को गोद में नहीं उठा पाए लड़की वाले, दूल्हे के पिता और बारातियों को पीटा

नकाबपोश बदमाशों ने मारी दो गोली: जानकारी के मुताबिक घायल इकबाल आलम साइकिल से धान कुटाने के लिए जा रहा था. तभी चार की संख्या आए नकाबपोश बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी. बचने के क्रम में इकबाल को दो गोली लग गयी. जिस कारण वह जमीन पर गिरकर छटपटाने लगा. इस बीच बदमाश मौके से फरार गए. स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए करगहर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें:OMG! पहले हाय हेलो किया, हाथ मिलाकर Happy New Year बोला, फिर युवक के सिर में मारी गोली...

मकान बनाने को लेकर जमीन विवाद:दरअसल, घायल इकबाल का मकान बन रहा है. जिसको लेकर गांव में विवाद चल रहा है. इसी विवाद को लेकर मारपीट और गोलीबारी हुई है. इधर, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने घायल युवक से भी पूछताछ की है. घायल के परिजन फिरोज आलम ने बताया कि विवादित जमीन पर मकान बनाने को लेकर ही विवाद है. इसी विवाद को लेकर विरोधी पक्ष ने गोलीबारी की है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details