बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: विधानसभा चुनाव से पहले क्षेत्र में दिखने लगे विधायक, विकास योजनाओं की कर रहे समीक्षा

जानकारी के मुताबिक महज कुछ ही महीनों के बाद बिहार में विधानसभा की तैयारी भी शुरू हो जाएगी. ऐसे में चेनारी विधायक ललन पासवान ने अपने क्षेत्र में अभी से ही लोगों के बीच जाना शुरू कर दिया है.

By

Published : May 14, 2020, 1:48 PM IST

विधायक ने क्षेत्र के विकास लिया जायजा
विधायक ने क्षेत्र के विकास लिया जायजा

रोहतास:बिहार में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है. जिसकी तैयारियों को लेकर सियासत तेज हो गई है. इसी सिलसिले में चेनारी विधायक ललन पासवान ने अपने क्षेत्र में पहुंचकर अधिकारियों के साथ अहम बैठक की. इस दौरान उन्होंने चिनारी के प्रखंड विकास अधिकारी के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए क्षेत्र में विकास के कार्यों की समीक्षा की. वहीं, कोरोना वायरस के दौरान देश में हुए लॉकडाउन के बाद अपने विधानसभा क्षेत्र में गरीबों के लिए क्या योजनाएं चलाई जा रही है प्रखंड विकास अधिकारी से इसकी जानकारी ली.

विधायक ने क्षेत्र के विकास का लिया जायजा
बता दें कि चेनारी का अधिकतर इलाका पहाड़ी क्षेत्र में पड़ने से लोगों को कई तरह की समस्याएं हैं. कैमूर पहाड़ी पर कई गांव ऐसे हैं जहां पीने के पानी से लेकर यातायात तक की असुविधा लोगों को झेलनी पड़ती है. लॉकडाउन के बाद पहाड़ी क्षेत्र में रहने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में विधायक ने इन सभी के लिए प्रशासनिक तौर पर क्या सहायता की जा रही है. चेनारी बीडीओ से इसकी भी जानकारी ली.

विधायक ने क्षेत्र के विकास लिया जायजा

आगामी विधानसभा की तैयारियां तेज
जानकारी के मुताबिक महज कुछ ही महीनों के बाद बिहार में विधानसभा की तैयारी भी शुरू हो जाएगी. ऐसे में विधायक ने अपने क्षेत्र में अभी से ही लोगों के बीच जाना शुरू कर दिया है. ताकि समय रहते लोगों से दोबारा वोट मांगने की गुजारिश की जा सके. बहरहाल क्षेत्र में कितना विकास हुआ है यह तो जनता खुद अपने-अपने वोटों से ही तय करेगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details