बिहार

bihar

रोहतास: सुशांत के प्रशंसकों ने महाराष्ट्र सरकार का निकाला अर्थी जुलूस, CBI जांच की मांग

By

Published : Aug 2, 2020, 10:18 AM IST

डेहरी ऑन सोन में जेडीयू के नेतृत्व में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का अर्थी जुलूस निकाला गया. इस दौरान महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.

रोहतास
रोहतास

रोहतास(डेहरी ऑन सोन): सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बिहार में सीबीआई जांच की मांग तेज हो रही है. हर दल के नेता उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं. लेकिन महाराष्ट्र सरकार इसमें ढीलाई बरत रही है. अभिनेता की मौत से आहत उनके प्रशंसकों ने जिले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का अर्थी जुलूस निकाला.

दरअसल डेहरी ऑन सोन में जेडीयू के प्रखंड अध्यक्ष विकास सिंह के नेतृत्व में युवाओं ने अर्थी जुलूस निकाला. इस दौरान महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और उद्धव ठाकरे का पुतला फूंका गया.

विरोध प्रदर्शन करते सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक

निष्पक्ष जांच की मांग
विकास सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच नहीं करा कर आरोपियों को बचाने का काम कर रही है. वहीं, मुंबई पुलिस की ओर से जांच करने गई बिहार पुलिस को सहयोग नहीं करना संदेह पैदा करता है. उन्होंने कहा कि शिव सेना पहले से ही बिहारियों के प्रति नफरत का भाव रखती है. सुशांत मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. ताकि सच्चाई सब के सामने आ सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details