बिहार

bihar

रोहतास: पहले प्यार, फिर शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 22, 2021, 8:39 PM IST

लड़की से पहले प्यार, फिर शादी का झांसा देकर यौन शोषण के आरोप में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

rohtas
rohtas

रोहतास:जिले में एक लड़की से पहले प्यार, फिर शादी का झांसा देकर यौन शोषण के आरोप में पुलिस ने आरोपी युवक को मोहन बीघा से गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

दरसअल, पूरा मामला जिले के डालमियानगर थाने क्षेत्र के एक गांव का है, जहां पीड़िता ने डेहरी थाने क्षेत्र के घनटोलिया मोहल्ला के रहने वाले युवक सुशांत प्यार के जाल में फंसा शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया था. पीड़िता के मुताबिक, आरोपी युवक और उसके दोस्तों के द्वारा लड़की को सासाराम से दिल्ली ले जाकर दुष्कर्म के बाद बेचने की कोशिश भी की गई थी. बाद में उसे इंजेक्शन देकर बेहोश कर वापस लाकर डेहरी छोड़ दिया गया.

ये भी पढ़ें:दियारा क्षेत्र के विकास को लेकर बलिया व्यापार मंडल सभागार में बैठक

इस मामले को लेकर लड़की ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया, फिर भी कोई कार्रवाई न होते देख पीड़िता आरोपी के घर पहुंची और हंगामा किया. बहरहाल रोहतास एसपी के निर्देश पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. एएसपी संजय कुमार ने बताया कि पीड़िता ने थाने में यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details