बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए निकाली गई जागरूकता रथ

कोरोना वायरस को देखते हुए लोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाने का यह कार्यक्रम 3 दिनों तक चलेगा. कार्यक्रम में जागरूकता रथ के साथ मास्क एवं सैनिटाइजर की भी व्यवस्था की गई है.

By

Published : Sep 26, 2020, 8:01 PM IST

रोहतास
रोहतास

रोहतास:जिले में एंटी करप्शन एंड ऑपरेशन कमेटी ऑफ इंडिया के द्वारा कोविड-19 जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. दरअसल, डेहरी शहर के अम्बेडकर चौक से जागरूकता अभियान की शुरूआत की गई. पूरे शहर में यह जागरूकता रथ भ्रमण करेगा. वही एंटी करप्शन संस्था के सदस्यों के द्वारा मास्क का वितरण भी पूरे शहर में किया जा रहा है.

मास्क का किया जा रहा वितरण
ज्ञात हो कि शहर में कोरोना वायरस को देखते हुए लोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाने का यह कार्यक्रम 3 दिनों तक चलेगा. कार्यक्रम में जागरूकता रथ के साथ मास्क एवं सैनिटाइजर की भी व्यवस्था की गई है. शहर में जो लोग मास्क लगाकर नहीं चल रहे हैं. उन सभी को मास्क भी दिया जा रहा है.

लोगों को किया जा रहा जागरूक
टीम के लोगों ने बताया कि कोरोना काल में अब लोग लापरवाह होते दिख रहे हैं. जिस को ध्यान में रखते हुए यह कार्यक्रम चलाया जा रहा है. लोगों ने कहा गया है कि 2 गज की दूरी बहुत है जरूरी जैसे स्लोगन से लोगों को जागरूक किया जा रहा है. स्थानीय आंबेडकर चौक से यह कार्यक्रम शुरु होकर थाना चौक होते हुए शहर के पूरे रिन्ग रोड में घूमया गया.

  • इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में एनडीए नेता जितेंद्र कुमार सोनी उर्फ रिंकू सोनी एवं मनीष शरण सहित सभी टीम मेम्बर्स लोगों को जागरूक करने के लिए तत्पर दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details