बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत, 9 घायल

जानकारी के मुताबिक सभी घायलों को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा गया है. वहीं, पहली घटना में बाइक सवार तीन घायलों को इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है. इन दोनों घटना में कुल मिलाकर 9 लोग घायल हुए हैं.

By

Published : Jan 31, 2020, 2:48 PM IST

Updated : Jan 31, 2020, 2:59 PM IST

सड़क हादसे में एक ही परिवार में दो की मौत
सड़क हादसे में एक ही परिवार में दो की मौत

रोहतास: जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. दिनारा के बलदेव हाई स्कूल के पास एनएच-30 पर बस की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए थे. जिसे देखने जा रहे मैजिक वैन सवार परिजनों को भी ट्रक ने टक्कर मार दी. दोनों घटना एक ही जगह घटित हुई है. बस की चपेट में आने से मैजिक सवार चाचा-भतीजा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

9 लोग घायल
जानकारी के मुताबिक सभी घायलों को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा गया है. वहीं, पहली घटना में बाइक सवार तीन घायलों को इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है. इन दोनों घटना में कुल मिलाकर 9 लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद पुलिस ने दोनों मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है.

सड़क हादसे में एक ही परिवार में दो की मौत

एक ही परिवार में हुआ दो हादसा
परिजनों के मुताबिक मृतक रितेश पासवान की उम्र 25 साल थी. जबकि उसका भतीजा आदित्य 4 साल का ही था. मृतक रितेश दिनारा के एक निजी क्लीनिक में कंपाउंडर का काम करता था. दोनो मृतक दिनारा के खालसापुर के निवासी थे. एक ही परिवार में दो हादसा होने से परिजनों में मातम का माहौल बना हुआ है.

Last Updated : Jan 31, 2020, 2:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details