बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीतीश कुमार ने कहा- सरकारी की योजनाओं और उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाएं

जेडीयू नेता हाजी फैजान अशरफ ने बताया कि सम्मलेन में कार्यकर्ताओं को पार्टी अध्यक्ष से जुड़कर अपनी बात रखने का मौका मिला. उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार ने बीते 15 सालों के कार्यकाल के दौरान की योजनाओं और उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाने के लिए कहा है.

By

Published : Jun 9, 2020, 8:16 AM IST

purnea
purnea

पूर्णियाः बिहार विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही सभी पार्टियां सक्रिय हो गई हैं. इसी कड़ी में जेडीयू के राष्ट्रीय अक्ष्यक्ष नीतीश कुमार ने सोमवार को वर्चुअल सम्मेलन के जरिए पूर्णिया और कटिहार के जेडीयू कार्यकर्ताओं से बातचीत की. इस दौरान नीतीश कुमार ने कोरोना काल में सरकार के किए गए काम और चलाए जा रहे अभियान को लेकर विस्तार से चर्चा की.

बूथ को मजबूत करने के दिए निर्देश
जेडीयू नेता हाजी फैजान अशरफ ने बताया कि सम्मलेन में कार्यकर्ताओं को पार्टी अध्यक्ष से जुड़कर अपनी बात रखने का मौका मिला. उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार ने बीते 15 सालों के कार्यकाल के दौरान की योजनाओं और उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाने के लिए कहा है. साथ ही प्रत्येक बूथ को मजबूत करने को लेकर भी निर्देश दिए.

देखें रिपोर्ट

विधानसभा चुनाव की तैयारी
हाजी फैजान अशरफ ने बताया कि सम्मलेन के दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के विचारों और सरकार के किए गए कामों को जागरुकता अभियान चलाकर जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया. नीतीश कुमार ने संगठन के सभी सदस्यों और कार्यकर्ताओं को इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए कहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details