बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार: हादसों का शनिवार, सड़क दुर्घटनाओं में 7 की मौत

बिहार में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई.

By

Published : Apr 13, 2019, 3:38 PM IST

डिजाइन इमेज

पूर्णिया: देशभर में आज रामनवमी की धूम के बीच बिहार के पांच परिवारों के घर मातम पसरा हुआ है. राज्य के अलग-अलग हिस्सों में सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. पहला मामला पूर्णिया के मरंगा थाना के फरयानी चौक का है. जहां एक ट्रक की टक्कर से दो बाइक सवार भाईयों की मौत हो गई.

पूर्णिया हादसे में दो की मौत
दरअसल मृतक मोहम्मद यूनुस अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल से घर से हरदा बाजार आया हुआ था. लौटते वक्त कटिहार की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दोनों भाईयों को टक्कर मार दी. जिनमें दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक को पकड़ लिया लेकिन ड्राइवर भागने में सफल रहा.

हादसे के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाती पुलिस

विधायक के ड्राइवर की पत्नी संग मौत
जहानाबाद के विधायक सुदय यादव के ड्राइवर और ड्राइवर की पत्नी की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. पूरा मामला जिले के रतनी प्रखंड के बढ़ेता छिलका के पास का है.

समस्तीपुर में ट्रक ने दो महिलाओं को कुचला
मुजफफरपुर से समस्तीपुर मेला देखने आए एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गई. हलई थाना क्षेत्र के इंदवारा बाबा केवल स्थान में रामनवमी का मेला देखने आईं दो महिला दर्शनार्थियों की एक ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई. वहीं दो लोग इसमें गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर पटोरी मार्ग को कई देर तक जाम कर दिया.

भागलपुर सड़क हादसा
वहीं दूसरी तरफ भागलपुर जिले के सुल्तानगंज में सुबह एक बेलगाम ट्रक ने एक ऑटो को टक्कर मार दी. जिसमें ऑटो चालक की मौत हो गई. घटना सुल्तानगंज के कृष्णगढ़ चौक के पास हुई. वहीं मौके से ट्रक चालक गाडी लेकर भागने में सफल रहा. जिसकी तलाश में स्थानीय पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details