बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: मक्का व्यवसाई के घर 10 लाख की चोरी, भागने के दौरान एक को मारी गोली

चोरों के भागने के क्रम में घर के मालिक शिव कुमार ने चिल्लाकर लोगों को बुलाने की कोशिश की. इस दौरान शिव कुमार का भतीजा राजेश ने चोरों को रोकने का प्रयास किया. लेकिन, बदमाशों ने उसे गोली मार दी और भाग निकले.

By

Published : Jun 7, 2019, 2:26 PM IST

पीड़ित

पूर्णिया: जिले में चोरों के आतंक से लोगों का जीना मुहाल हो गया है. बीती रात जिले के नगर थाना स्थित सौराहा इलाके में चोरों ने एक मक्का व्यवसाई के घर में घुसकर लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर ली. बदमाशों को भागता देख घर के मालिक के भतीजे ने उसे रोकने की कोशिश की. तो उन्होंने उसे गोली मार दी.

इतनी संपत्ति की हुई चोरी
बताया जा रहा है कि कुछ बदमाश मक्का व्यवसाई के घर में चोरी के इरादे से घुसे थे. बदमाशों ने घर से 5 लाख नगद, गहना सहित 10 लाख की संपत्ति चुरा ली. चोरों के भागने के क्रम में घर के मालिक शिव कुमार ने चिल्लाकर लोगों को बुलाने की कोशिश की. इस दौरान शिव कुमार का भतीजा राजेश ने चोरों को रोकने का प्रयास किया. लेकिन, बदमाशों ने उसे गोली मार दी और भाग निकले.

मीडिया से बातचीत करते जख्मी राजेश

छानबीन में जुटी पुलिस
इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन की. इस क्रम में डिप्टी एसपी ने कहा कि चोरों के बढ़ते आतंक से पूरा जिला परेशान है. डिप्टी एसपी आनंद पांडे ने पीड़ितों को आश्वासन दिया कि कोई इस घटना में एक भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details