बिहार

bihar

ETV Bharat / state

प्रेमी ने ही प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, वजह शादी और रुपये लौटाने का दबाव

जिले में 28 वर्षीय युवती की गला रेतकर निर्मम हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस वारदात को प्रेमी ने अंजाम दिया है.

By

Published : Mar 22, 2019, 1:18 PM IST

police at work

पूर्णिया: मुफस्सिल थाना में हुई 28 वर्षीय युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने दो की गिरफ्तारी की है. पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि युवती के प्रेमी ने ही उसकी हत्या की थी. प्रेमी ने शादी करने के दबाव में आकर इस वारदात को अंजाम दिया.

संबंधित थाना क्षेत्र में 18 मार्च को युवती की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस हत्याकांड की जांच में पाया कि युवती का तजामुल उल हक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. तजामुल उसके फूफी के गांव का रहने वाला था. युवती अक्सर उससे से मिलने फूफी के घर जाया करती थी. युवती तजमुल पर निकाह करने का दबाव बना रही थी.

वारदात का खुलासा करते एसपी विशाल शर्मा

ये रही बड़ी वजह
इन सब के चलते तजामुल ने युवती की फूफी से 50 हजार रुपये भी ले रखे थे. वहीं, युवती युवक से लगातार शादी और रुपये वापस करने का दबाव बना रही थी. एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि युवती उसे दुष्कर्म में फंसाने को लेकर धमकी दे रही थी. लिहाजा, युवक ने आक्रोशित होकर युवती को मौत के घाट उतार दिया.

आगे की कार्रवाई
पुलिस ने इस मामले में दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी की है. वहीं, हत्या में प्रयोग किये गए हथियार की बरामदगी कर ली गई है. एसपी ने बताया कि दोनों पर चार्जशीट दायर कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details