बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णियाः दबोचा गया सीरियल किलर, SDPO बोले-हर पहलू पर होगी जांच

लोगों से मदद लेने के बाद हत्या करने की बात अभियुक्त पंकज यादव ने स्वीकार की है. हालांकि पुलिस इसकी सत्यता पर सवाल खड़ा कर रही है. पूर्णिया पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी है.

By

Published : Aug 25, 2019, 4:16 PM IST

एसडीपीओ आनंद कुमार पांडे

पूर्णियाः पूर्णिया में एक किलर का वीडियो वायरल हुआ है जो मदद लेने के नाम पर लोगों को अपनी जाल में फंसाता था. फिर मदद के बहाने हत्या करता था. आरोपी पंकज यादव को 17 अगस्त से गुमशुदा दीपक महलदार केस में दबोचा गया है. हालांकि पुलिस हर एंगल पर जांच करने की बात कह रही है.

ईटीवी संवाददाता की रिपोर्ट

वायरल वीडियो में पंकज यादव नामक युवक दीपक की हत्या करने की बात कबूल रहा है. साथ ही 25 और निर्दोषों को मौत के घाट उतारने की बात कबूल की है. वहीं, शनिवार की रात में दीपक का शव कटिहार जिले के कुंभी पुल के पास से बरामद किया गया.

फिल्मी स्टाइल में रचता था मर्डर का प्लान
अभियुक्त पंकज यादव ऑटो, मैजिक और ट्रैक्टर ड्राइवर को निशाना बनाता था. फिल्मी अंदाज में मदद के बहाने जाल में फंसा कर लोगों की हत्या कर देता. इन घटनाओं को अंधेरे और सुनसान रास्ते पर अंजाम दिया करता था. आरोपी पंकज यादव धमदाहा का निवासी है. इसने मो. मोजिन, कृष्णा साह और मिथुन शर्मा सहित एक अन्य के साथ मिलकर दीपक की हत्या की.

SDPO आनंद कुमार पांडे

जाल में फंसा कर की गई दीपक की हत्या
पंकज यादव ने चूनापुर बक्साघाट निवासी दीपक को अपनी जाल में फंसाया था. बातों-बातों में दीपक को सुनसान रास्ते तक ले गया. मौका पाते ही दीपक की हत्या कर दी. बीते 17 अगस्त की रात गिरिजा चौक से 24 वर्षीय दीपक महलदार ऑटो सहित गुमशुदा चल रहे थे. गायब दीपक की हत्या के आरोप में हाट थाना ने पंकज यादव को दबोचा गया. दीपक के साथ BR 11 M 9640 नम्बर की ऑटो गुम थी. जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे. परिजनों ने शक के आधार पर पंकज को धर दबोचा.

हर एंगल से जांच करेगी पूर्णिया पुलिस
इस पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए सदर एसडीपीओ आनंद कुमार पांडे ने ईटीवी भारत से बातचीत की. उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो को देखा है. इसमें आरोपी पंकज यादव, दीपक के अलावे 25 अन्य हत्याओं की बात कुबूल रहा है. हालांकि इसकी बातें कितनी सच है यह कहा नहीं जा सकता. क्योंकि अगर इतनी बड़ी संख्या में हत्या होती तो डेड बॉडीज जरूर मिलती. फिर भी पुलिस हर एंगल की जांच करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details