बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया में भारत बंद का मिलाजुला असर, विपक्षी दलों ने दिया था समर्थन

राज्य के कई जिलों से बंद को सफल बनाने के लिए बाइक रैली के साथ ही कई जगहों से टायर जलाकर प्रदर्शन करने से जुड़ी खबरें भी सामने आ रही है. वहीं, पूर्णिया के सभी प्रखंडों में भी बंद का मिला-जुला असर दिखाई दिया.

By

Published : Feb 23, 2020, 9:26 PM IST

पूर्णिया
पूर्णिया

पूर्णियाः प्रमोशन में आरक्षण की मांग को लेकर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने 23 फरवरी को भारत बंद बुलाया था. बिहार की तमाम विपक्षी पार्टीयों ने भी इसका समर्थन किया था. हालांकि जिले में बंद का मिला जुला असर देखने को मिला.

आरक्षण को 9वीं अनुसूची में शामिल करने की मांग
बंद को सफल बनाने के लिए प्रदर्शनकारी सुबह से ही जिले की मुख्य सड़कों पर डटे दिखाई दिए. वहीं, समर्थक पार्टियों के कार्यकर्ता हाथों में पार्टी का झंडा लिए सरकार विरोधि नारे लगाते दिखाई दिए. प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मोदी सरकार संविधान से छेड़छाड़ कर आरक्षण को खत्म करना चाहती है. प्रदर्शनकारियों ने सरकार से आरक्षण को 9वीं अनुसूची में शामिल करने की मांग की.

देखें पूरी रिपोर्ट

बंद का मिला जुला असर
बता दें की राज्य के कई जिलों से बंद को सफल बनाने के लिए बाइक रैली के साथ ही कई जगहों से टायर जलाकर प्रदर्शन करने से जुड़ी खबरें भी सामने आ रही है. वहीं, पूर्णिया के सभी प्रखंडों में भी बंद का मिला-जुला असर दिखाई दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details