बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: 70 कार्टन प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ दो गिरफ्तार

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर प्रतिबंधित कोडीन कफ सिरप के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 70 कार्टन अवैध कफ सीरप बरामद किया गया है.

By

Published : May 6, 2020, 7:19 PM IST

purnia
purnia

पूर्णिया:सदर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर प्रतिबंधित कोडीन कफ सिरप के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक कफ सिरप को बंगाल और नेपाल में भी सप्लाई करता था. पुलिस गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर रही है.

सदर थाना पुलिस को सूचना मिली कि दो युवकों द्वारा भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली दवा की एक बड़ी खेप लायी गई है. इस सूचना के आधार पर स्थानीय लोगों की मदद से दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया गया. इनके पास से 70 कार्टन अवैध कफ सिरप बरामद किया गया है. जिसका कोई कागजात इनलोगों के पास नही है. पूछताछ में पता चला कि इनलोगों का कारोबार बिहार के साथ-साथ बंगाल और नेपाल तक फैला हुआ है. ये लोग ट्रांसपोर्ट एवं कोरियर के माध्यम से दवा मंगा कर सप्लाई करने का काम करते हैं.

पुलिस कर रही पूछताछ
पुलिस गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ में जुटी है. दोनों के खिलाफ बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम 2016 के अन्तर्गत विभिन्न धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details