बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: बंद घर में चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 13 चोर गिरफ्तार

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बंद घर में चोरी करने वाले गिरोह के 13 सदस्यों को चोरी के समान के साथ गिरफ्तार किया है. इस गिरोह को सिमिया नामक महिला संचालित करती थी.

By

Published : Oct 14, 2019, 10:31 PM IST

13 चोर गिरफ्तार

पूर्णिया:जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बंद घरों में चोरी करने वाले गिरोह के 13 सदस्यों को चोरी के समान के साथ गिरफ्तार किया है.इस गिरोह को सिमिया नामक महिला संचालित करती थी. सिमिया इसके पहले भी चोरी के मामलों में कई बार जेल जा चुकी है. वहीं, उसके पास से भारी मात्रा में चोरी का समान भी बरामद हुआ है.

चोर बंद घरों में करते थे चोरी
पकड़े गए चोरों ने बताया कि वे पहले बंद घरों की रेक्की करते थे और फिर चोरी की घटना को अंजाम देते थे. एसपी विशाल शर्मा ने कहा कि बरामद किये गए समानों में भारी मात्रा में सोने के गहने, टी.वी, बैग, मोबाइल और बैग में रखे कपड़े है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार महिला के पास फोर व्हीलर और ऑटो रिक्शा भी मिला है, जिसे वो चोरी की घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल करती थी.

बंद घर में चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश

'चोरी की घटना में आएगी कमी'
पुलिस इन्हें गिरफ्तार कर थाने लाई, जहां चोरों को देखने के लिए लोगों की भीड़ थाने पहुंचने लगी. कई गिरफ्तार युवक दिन में ऑटो चलाने का काम करते थे, और रात के अंधेरे में चोरी की घटना को अंजाम देते थे. इस गिरोह में और भी कई महिला सदस्य है जो अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. वहीं, पुलिस का कहना कि इस गिरोह के पकड़े जाने के बाद अब चोरी की घटना में कमी आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details